शुक्रवार, 8 फ़रवरी 2008

आवाजाही

वीर संघवी वापस हिंदुस्‍तान टाइम्‍स में
आनेवाले न्यूज चैनल न्यूज एक्स के पूर्व सीइओ और इस ग्रुप के प्रमुख वीर संघवी ने अपना रुख फिर से हिन्दुस्तान टाइम्स की ओर कर लिया है। आगे वे न्यूज एक्स की बजाय एचटी को अपनी सेवा देंगे। सूत्रों के मुताबिक सिंघवी एचटी टेली के लिए बतौर चीफ एडीटर के रुप में काम करेंगे। मजे की बात है कि एचटी ग्रुप ने भी न्यूज चैनल लांच करने की पहल की है जबकि सिंघवी साहब का कहना है कि मैंने हमेशा से एचटी के एडिटोरियल डायरेक्टर के तौर पर काम किया है और आगे भी इसमें कोई रद्दोबदल नहीं होगा। सिंघवी ने स्प।ट किया किया कि आइनेक्स से कॉन्ट्रैक्ट न्यूज चैनल को लेकर थी और ऐसा नहीं था कि मैंने एचटी छोड़ दिया था, वहां तभ भी मेरा चैम्बर था । इसलिए यह कहना कि मैं दोबारा एचटी ज्वाइन कर रहा हूं ठीक नहीं होगा।

भरत कपाडिया बिजनेस अखबार के मैनेजिंग एडिटर
भरत कपाडिया ने दैनिक जागरण और टीवी 18 समूह के बिजनेस अखबार के लिए बनाई गई कंपनी जागरण 18 पब्लिकेशन लि: के सीईओ और मैनेजिंग एडिटर के रूप में ज्‍वाइन किया है। वे पहले भास्‍कर समूह के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर थे। भास्‍कर को वोट फॉर ताज कैंपन में उन्‍होंने तगडी भूमिका निभाई थी।

सत्‍येंद्र चौधरी अब बीटीवी जयपुर में
ईटीवी के सत्‍येंद्र चौधरी अब बीटीवी जयपुर में क्राइम रिपोर्टर होंगे। गौरतलब है कि बीटीवी भास्‍कर समूह का केबल चैनल है।

गिरीश उपाध्‍याय ने छोडा राजस्‍थान पत्रिका
राजस्‍थान पत्रिका समूह में डिप्‍टी एडिटर गिरीश उपाध्‍याय ने इस्‍तीफा दे दिया। अभी उनके कहीं ज्‍वाइन करने की कोई खबर नहीं है।

2 टिप्‍पणियां:

  1. sorry, main aapke vicharo se sahmat nahin hoon.agar ek hi rajya ya shahar main pura desh aa jayega to vahan ke rahne walon ko ghootan hogi hi.

    उत्तर देंहटाएं
  2. for your kind information mr girish upadhyay from rajasthan patrika has joined naidunia group as a resident editor of bhopal edition.

    उत्तर देंहटाएं