सोमवार, 2 जून 2008

प्यार की निशानियां बिकाऊ

एक नई वैबसाइट पर पूर्व प्रेमिकाएं और पत्नियां अपने पूर्व प्रेमियों से मिले गिफ्ट्स सुविधाजनक ढंग से बेच सकती हैं, जिन्हें अब वे कतई अपने पास नहीं रखना चाहतीं। द डेली टैलीग्राफ में प्रकाशित रिपोर्ट में कहा गया है कि exboyfriendjwelary.com पर महिलाएं रिंग्स, ब्रेसलैट, नैकलेस, ईयर रिंग्स और कलाई घड़ियां आदि सामान बेच रही हैं।

गिफ्ट्स में डायमंड रिंग भी : इस साइट पर बिकाऊ गिफ्ट्स में एक डायमंड रिंग भी है, जिसकी कीमत 1250 पाउंड रखी गई है। इसे बेचने वाली ने इसके विज्ञापन में लिखा है,‘हमारी शादी को तीन साल हो चुके थे। अचानक उसने सोचा कि अब वह शादीशुदा नहीं रहना चाहता।

फिर वह चला गया और मैंने कहा तू नहीं तो और सही। अब मैं एक बहुत ही प्यारे इंसान के साथ शादी करने वाली हूं। मुझे उम्मीद है कि इस रिंग को बेचकर मिलने वाली रकम से मजेदार हनीमून का खर्च आसानी से निकल आएगा।’ वेबसाइट की संस्थापक 30 वर्षीय मैगाहन पैरी नामक एक महिला है। वह लॉस एंजिलस में अभिनेत्री और लेखिका है। वेबसाइट की प्रेरणा उसे अपनी ही सास से मिली थी। जिसके बारे में वह अपने पूर्व पति के बारे में सलाह-मशविरा करते हुए बतिया रही थी।

www.bhaskar.com से साभार

2 टिप्‍पणियां:

  1. इस वैबसाइट के होमपेज पर फ़िल्म इजाज़त का गुलज़ार साहब का लिखा गीत ’मेरा सामान लौटा दो’ लगवा देना चाहिये.वाक़ई बहुत रोचक समाचार.

    उत्तर देंहटाएं