गुरुवार, 19 जून 2008

जुलाई के पहले हफ्ते में

राजस्थान पत्रिका समूह का बहुप्रतिक्षित अखबार पत्रिका इंदौर संस्करण शुरु करने के अंतिम दौर में पहुंच चुका है। ऐसी खबरें हैं कि जुलाई के पहले हफ्ते में अखबार को बाजार में उतारा जा सकता है। फिलहाल कॉपी बुक करने का काम जारी है और बिना किसी एडवांस राशि के सब्सक्रिप्शन के कॉपियां बुक की जा रही हैं।

4 टिप्‍पणियां:

  1. chaliye ab indore ke logon ko bhi akhbar padhne ke liye options milenge..

    उत्तर देंहटाएं
  2. bhaskar wale is baat ke bhi paise dete hain kya??

    उत्तर देंहटाएं
  3. यदि आप इस प्रश्न को मित्रतापूर्वक पूछ रहे हों तो मैं आपको इसका जवाब दे सकता हूं और अगर द्वेषवश पूछ रहें हैं तो कृपया अपना नाम बताइए हम खुलकर भी बात कर सकते हैं इसमें एनोनिमस होने की जरुरत नहीं है। सामने से बात करने वाले लोग समझदार होते हैं।

    उत्तर देंहटाएं
  4. भाई एनोनिमस जी मैं आपकी पोस्ट तभी प्रकाशित करुंगा जब आप अपना नाम बताएंगे। रही बात नौकरी बचाने की तो मुझे पत्रिका विरोधी ब्लॉगिंग करने के लिए नौकरी नहीं मिली है। मैंने यह ब्लॉग तब बनाया था जब मैं न तो पत्रिका में था और न ही भास्कर में। मुझे लगता है कि आप मेरा ब्लॉग काफी ध्यान से देखते हैं तो शायद आपने यह भी पढ़ा होगा कि मैंने पत्रिका में रहते हुए ही पत्रिका की खबरें भी दी हैं। मसलन प्रिंटिंग प्रेस गोविंदपुरा की। भास्कर क्या कर रहा है यह भी मैंने दिया है। राज एक्सप्रेस की खबरें भी मैंने दी हैं।

    उत्तर देंहटाएं