बुधवार, 13 अगस्त 2008

कोटा से अलीगढ़..

दैनिक भास्कर कोटा के सेंट्रल डेस्क इंचार्ज सुशील झा ने संस्थान से इस्तीफा देकर दैनिक जागरण अलीगढ़ ज्वाइन कर लिया है। वे पिछले नौ वर्षों से दैनिक भास्कर में कार्यरत थे। नई शुरुआत के लिए उन्हें बधाई।

1 टिप्पणी:

  1. To,
    The
    Office of the Controller of Examination
    Administrative Block,
    Aligarh Muslim University,
    Aligarh-202002 (UP) INDIA

    माननीय परीक्षा नियत्रक महोदय
    अलीगढ मुस्लिम युनिवर्सिटी अलीगढ


    महोदय
    नम्र निवेदन यह है कि मै जैनुल हसन फ़िरदौसी आल्प ग्रामिण वनाचल अम्बिकापुर जिला सरगुजा ( छ् ग ) मे निवास करता हुं । शिक्षा के क्षेत्र मे सबसे पिछडा इलाका होने के बावजुद मैने आपनी बच्ची को शिक्षा प्रारंभ काल से ही मेहनत व लगन से अलीगढ युनिवर्सिटी मे दाखिला के AMUउददेश्य से जी तोड मेहनत करवाई। मेरा शुरु से ही सपना था जो मैने अपने बच्ची के लिये सँजो के रखा था कि मेरी बच्ची का अलीगढ मुस्लिम युनिवर्सिटी AMU मे दाखिला हो।

    मैने अपनी पुत्री को 2010 मई मे प्रवेश परीक्षा मे शामिल करवाया था इस प्रवेश फ़ार्म मे विशेष खेल आरक्षण कोटे से भारा था ( S M ) चुकी मेरी पुत्री सन 2009 मे नेशलन शतरंज प्रतियोगीता मे भाग ले चुकी है जिसका प्रमाण पत्र भी आवेदन फ़ार्म के साथ सलग्न था।
    परन्तु किन्ही करणोवश, मेरी पुत्री का प्रवेश चयन सुची मे नाम नही है मेरी पुत्री का रोल न 283879 है । Class XI (Science)
    अत: महोदय से निवेदन है कि मेरी पुत्री का प्रवेश चयन हेतु विशेष खेल आरक्षण कोटे से चयन करने हेतु पुन: विचार करने का कष्ट करे, सम्भव हो तो आरक्षण कोटे का लाभ मिल सके।
    मै जीवन भर आपका आभारी रहुगा ।

    प्रार्थी
    जैनुल हसन फ़िरदौसी
    देवीगज रोड अम्बिकापुर
    सरगुजा ( छ ग ) 497001
    zainul_dr@yahoo.co.in

    उत्तर देंहटाएं